Tiktok par follower kaise badhaye?

तो दोस्तों Tiktok को आज कल कौन नहीं जानता!हममे से लगभग सभी लोग टिकटॉक को जानते है और इस्तेमाल भी करते है तो ऐसे में हमलोग कई लोग को देखते है जो टिकटॉक पर छाए हुए है और हमे भी लगता है की कास हम भी वहां होते और छाए होते तो ऐसे में हम इंटरनेट पे सर्च करते है की Tiktok par follower kaise badhaye? तो ऐसे में इंटरनेट पे इतनी सारी आर्टिकल उपलब्ध है की हम तो कुछ नहीं कह सकते और यूट्यूब पर भी अगर सर्च करते है Tiktok par follower kaise badhaye? तो बहुत सारी वीडियोस उपलब्ध है जिसमे आपको बताया जाता है की Tiktok par follower kaise badhaye तो आइये क्या है इनकी सचाई क्या बढ़ेंगे फोल्लोवेर्स ? ऐसे ही काफी सारे सवालो के जवाब जानते है इस आर्टिकल में!



यूट्यूब पर तो पता नहीं कितने सारे आर्टिकल उपलब्ध है जिसमे आपको बताया जा रहा है की टिकटॉक  पर follower कैसे बढ़ाये तो क्या ये वीडियोस सच में आपके follower को बढ़ा देंगे आइये देखते है !

यूट्यूब पर उपलब्ध वीडियो में आपको बताया जाता है की सबसे पहले प्लेस्टोर से एक ऐप्प डाउनलोड करना है और फिर वह आपसे कुछ जरुरी permissions  लेती है जैसे आपके कॉल डिटेल,स्टोरेज डिटेल और भी कुछ कुछ लेती है तो अब आप समझ सकते है की आपके follower बढ़ाने के लिए कॉल डिटेल और स्टोरेज डिटेल की क्या जरुरत है इसका मतलब की वो आपसे permission फालतु में लेती है अब इसकी क्या गारण्टी है की वो आपके डाटा का सही इस्तेमाल करेगी !आइये अब बढ़ते है यूट्यूब वीडियो के नेक्स्ट पार्ट की तरफ लेकिन इससे पहले जान ले की आप छाना (popular) क्यों चाहते है ?

REASON 

१. हमें दुनिया जाने 
आप किसी भी जगह POPULAR होना चाहते है तो इसके पीछे यह कारण जरूर होता है की दुनिया हमे जाने चाहे वह कोई भी जगह हो! तो ऐसे ही यहाँ भी यही है की आप टिकटॉक पर छाना चाहते है तो आप यह जरूर सोचते है की दुनिया हमें जाने तो यह तो पहला कारण हो गया और बहुत लोग छाए भी हुए है जिन्हे आप जानते भी होंगे !और इसी के साथ चलते है नेक्स्ट कारण की तरफ जो की है कुछ पाए!

२. कुछ मिले यहाँ से 
आज कल लोग कही भी जुटने से पहले सोच लेते है की कुछ तो यह से पाकर निकलेंगे जैसे आप कही भी सोच लो यूट्यूब  ब्लोगिंग और कही भी तो इसी तरह आप भी जब टिकटोक से जुड़े है तो आपके मन में भी जरूर होगा की पैसे कमाए,प्यार कमाए,नाम कमाए तो ये भी एक कारण  हो सकता है टिकटॉक से जुड़ने का और इसी के साथ चलते है! तो हम समझते है की दोनों कारन में से ही आपका कोई कारण हो तो आइये यूट्यूब वीडियो के स्टेप को कंटिन्यू करते है

आपको  यूट्यूब वीडियो में दिखाया जाता है की ऐप्प को अपने टिकटॉक अकाउंट से लॉगिन करे !
और लॉगिन करते ही एक पेज खुलेगा जहाँ पर आपको कुछ आपके ही जैसे लोगो के प्रोफाइल होंगे जिसके बगल में फॉलो लिखा होगा जिसको आपको क्लिक करते जाना होगा तो आपके फोल्लोवेर बढ़ेंगे तो आपको हम बता दे की वो उन सभी लोगो के प्रोफाइल है जो आपके ही जैसे उस ऐप्प को इस्तेमाल कर रहे है फ़ॉलोवेर बढ़ाने के लिए तो ऐसे ही करके ये सभी ऐप्प काम करती है!और बात करे यूटूबर की तो कुछ तो बड़े यूटूबेर जिनके चार चार लाख सब्सक्राइबर है वो भी यही तरीका बता रहे है जो की गलत है!

इसमें आपके नुकसान 
टिकटॉक अकाउंट कभी वेरीफाई नहीं होगा 
आप हैक हो सकते है 
और टिकटोक को पता चल गया तो अकाउंट डिलीट 

अब क्या करना है आपको वो आपके हाथ में है आपको छाना है या टाइम गबाना है हमे जो बताना था वो हमने बता दिया !

थैंक्स फॉर रीडिंग  THANKS FOR READING
Share on Google Plus

About Nishant kumar nirala

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment